Press "Enter" to skip to content

100 वर्षीय महिला ने कोविद -19 को हराया उम्र सिर्फ एक संख्या है

इंदौर: इंदौर में एक 100 वर्षीय महिला ने कोविद -19 (COVID-19) को हराया है, जो देश में कोरोनावायरस से सर्वाधिक प्रभावित जिलों में से है। बिलासपुर रेंज के आईजी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है। कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतने के लिए लोग चंदाबाई परमार की प्रशंसा कर रहे हैं। लोग कहते हैं कि यह सच है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

दिपांशु ने एक ट्वीट में लिखा- ‘इंदौर कोरोना के बारे में उत्साहजनक खबर लाया है। 100 वर्षीय दादी चंदाबाई परमार ने कोरोनावायरस को हरा दिया है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सत्य कहा गया है – उम्र का किसी चीज से कोई लेना-देना नहीं है। अगर हमें जीतना है, तो कोई भी हमें हरा नहीं सकता है। चंद्र तोमर उर्फ ​​शूटर दादी ने भी दादी के जुनून को सलाम किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘100 साल पुरानी चंदाबाई ने कोरोना को हराया’।

सोशल मीडिया यूजर्स दीपांशु की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा – यह सकारात्मक ऊर्जा का एक उदाहरण है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इस उम्र में हर कोई एक अच्छी जिंदगी से सहमत होता है। लेकिन यह उनके लिए बहुत बड़ी तारीफ है। अगर युवाओं में इस तरह की मजबूत ताकत आएगी, तो देश घूम जाएगा। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- इच्छाशक्ति। नारी शक्ति का एक अभूतपूर्व उदाहरण है।

आर्थिक पैकेज को लेकर पीएम मोदी ने मंत्रियों को दिया आदेश

देश में कोरोनोवायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में कोविद -19 के मामलों की संख्या 1.25 लाख हो गई है, मरने वालों की संख्या 3,720 हो गई है। राहत की बात है कि कोविद -19 से कुल 51,784 मरीज भी बरामद हुए हैं।

200 trains from June 1 starts today Online bookings Railways list

Lockdown 4.0: What states are saying about relaxations

More from coronavirusMore posts in coronavirus »
More from Latest NewsMore posts in Latest News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *