Press "Enter" to skip to content

FilmWrap:शहनाज के पिता पर रेप का आरोप

भले ही बॉलीवुड सेलेब्स लॉकडाउन में अपने घरों में बंद हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने प्रशंसकों से दूर हैं। सही सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के संपर्क में रहते हैं। मनोरंजन की दुनिया में आज क्या खास है? जानिए इस खास फिल्म रैप में आज तक।

देश में कोरोना महामारी के कारण सभी व्यवसायों को बहुत नुकसान हुआ है। मनोरंजन उद्योग भी इस झटके से अछूता नहीं रहा है। जब शो और फिल्म की शूटिंग रोक दी जाती है, तो निर्माताओं को भारी नुकसान भी उठाना पड़ता है। लेकिन सवाल यह है कि उन्हें कब रियायत मिलेगी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अच्छे दिन फिर कब आएंगे? अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मनोरंजन उद्योग को पुनर्जीवित करने का काम किया है। उन्होंने संकेत दिया है कि शूटिंग शो और फिल्में जल्द ही शुरू की जा सकती हैं। सीएम उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सहयोगियों से बात की।

अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। वे अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। वे फिटनेस गोलियां देते हैं। अमिताभ रोज व्यायाम करते हैं। अब अमिताभ ने अपने पोते अगस्त्य नंदा (श्वेता नंदा के बेटे) के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह अगस्त्य के साथ डंबल लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर अमिताभ ने लिखा- फाइट … फाइट फाइट .. फिट फाइट .. रिफ्लेक्टिव मिरर, बाद में उल्टा इमेजरी .. और पोते के साथ इंस्पिरेशन। अगस्त्य के साथ अमिताभ की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में अमिताभ काफी ऊर्जावान दिख रहे हैं। फैंस उनके एक्सप्रेशन के बहुत शौकीन हैं।

कोरोना के कारण लॉकडाउन ने मनोरंजन उद्योग को ग्रहण कर लिया है। फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग मार्च से बंद कर दी गई है। लॉकडाउन 4.0 वर्तमान में देश में चल रहा है। इसके तहत, यह राज्य सरकारों पर निर्भर करता है कि वे क्या छूट देती हैं और क्या बंद रखने का फैसला करती हैं। इसे देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने टीवी शो शूट करने की अनुमति दी है।

कोरोनावायरस के कारण देश लंबे समय से लॉकडाउन के अधीन है। ऐसे में एक जगह से दूसरी जगह जाना भी किसी चुनौती से कम नहीं होता। लेकिन इस चुनौती के बावजूद, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लॉकडाउन के बीच 1400 किमी की दूरी तय की, वह भी सड़क मार्ग से। अभिनेत्री ने मुंबई से दिल्ली तक की यात्रा की है।

बिग बॉस 13 के पसंदीदा प्रतियोगी शहनाज गिल का परिवार मुश्किलों में है। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। जालंधर में शहनाज के पिता के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। शहनाज गिल के पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। संतोक सिंह सुख ने पिस्तौल की नोक पर पीड़िता के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब शहनाज गिल के पिता पर लगे रेप के आरोपों की सच्चाई क्या है, इसका खुलासा पुलिस की जांच में होगा। आपको बता दें, शहनाज का परिवार पंजाब में रहता है।

More from Latest NewsMore posts in Latest News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *