Press "Enter" to skip to content

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी Web Series ‘Betaal जाने क्यों

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के बैनर तले बनी वेब सीरीजबेताल’ 24 मई 2020 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी। इस श्रृंखला में ‘मुक्केबाज’ के प्रसिद्ध अभिनेता विनीत कुमार सिंह मुख्य भूमिका में हैं। विनीत कुमार के अलावा ‘लिपस्टिक अंडर मै बुर्का’ फेम अहाना कुमरा भी वेब सीरीज में हैं। इसके अलावा सेक्रेड गेम्स ’फेम अभिनेता जितेंद्र जोशी, ऑलमोस्ट सिंगल’ फेम अभिनेता सिद्धार्थ मेनन और फैशन ’फेम अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई भी कलाकारों में नजर आएंगी।

बेताल ’एक हॉरर-थ्रिलर है जिसे पैट्रिक ग्राहम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और निखिल महाजन द्वारा सह-निर्देशित है। एक सूत्र ने कहा, “श्रृंखला को भारत में विशेष रूप से मुंबई, लोनावाला और खंडाला में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है, क्योंकि इसकी कहानी काल्पनिक लोककथाओं के इर्द-गिर्द घूमती है

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार कोरोनावायरस संक्रमित पय गया

इमरान हाशमी स्टारर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और बॉबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है। रेड चिलीज की हालिया रिलीज के बारे में बात करते हुए, श्रृंखला ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पिछले साल 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर जारी की गई थी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *